घर से सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए तीन पत्ती गेम डीलर के रूप में पंजीकृत करें

搜尋

Cricket betting

घर से सबसे अच्छा सौदा पाने के लिए तीन पत्ती गेम डीलर के रूप में पंजीकृत करें

तीन पत्ती गेम

तीन पत्ती गेम


क्या आप जानना चाहते हैं कि किशोर पाटी को कैसे जीतना है तीन पत्ती गेमक्या आपको आश्चर्य है कि आपको अधिक जीत क्यों नहीं मिल रही है? यहाँ 7 किशोर पाटी खेलने की गलतियाँ हैं जिनसे आपको एक बेहतर खिलाड़ी बनने से बचना चाहिए।
1. एक लोकप्रिय दिन पर मत खेलो
प्रत्येक किशोर पेटी गेम का एक लोकप्रिय दिन है। एक बड़ा किशोर देशभक्ति पुरस्कार हो सकता है जो खरीदने वाली भीड़ को आकर्षित करता है। या लोग इन दिनों किशोर पेटीएम शॉप पर जाने के लिए स्वतंत्र हैं, उदाहरण के लिए शनिवार। एक लोकप्रिय दिन खरीदने का दोष यह है कि प्रचलन में अधिक टिकट हैं। इसलिए किशोर पेटी पुरस्कार को साझा करने के लिए अधिक जीतने वाले टिकट हैं। झुंड वृत्ति से बचें और कम लोकप्रिय दिन पर खेलें। आप यह पता लगा सकते हैं कि आपके स्थानीय किशोर पेटीएम दुकान से पूछकर खेल का कौन सा लोकप्रिय दिन है।
2. बहुत जल्द मत छोड़ो
अधिकांश लोग बहुत जल्दी ही हार मान लेते हैं। विजेता वे हैं जो मानते हैं कि उनके जीतने के दिन आएंगे और तब बने रहेंगे जब बाकी सभी ने हार मान ली होगी। जीवन में सफलताएं आमतौर पर तब आती हैं जब चीजें सबसे ज्यादा कमजोर लगती हैं। यह किशोर पाटी के लिए भी सही है।
3. अधीर मत बनो
कुछ लोग विलाप करते हैं कि वे एक प्रणाली का पालन करते हुए महीने में केवल कुछ सौ डॉलर जीतते हैं। वे व्यवस्था पर संदेह करने लगते हैं। सच्चाई यह है कि अधिकांश लोग वर्षों में भी इतनी राशि नहीं जीत पाते हैं। जीत इस बात का सबूत है कि सिस्टम काम कर रहा है। जीतने के पैटर्न के साथ रहें और तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आपके नंबर बड़े किशोर पेटी पुरस्कार को हिट न कर दें!
4. अपने नंबर को न बदलें
कई लोग अपने द्वारा खेले जाने वाले विभिन्न खेलों के लिए अपनी संख्या बदलते हैं, उम्मीद करते हैं कि यह उन्हें बेहतर भाग्य देगा। यदि आप इसे सांख्यिकीय रूप से देखते हैं, तो यह वास्तव में आपके जीतने वाले बाधाओं को नहीं बदलता है। यदि आप संख्याओं का एक निश्चित सेट खेल रहे हैं, तो आपका सबसे अच्छा शर्त है कि प्रत्येक गेम में समान संख्याओं को खेलना और एक सिस्टम का लगातार पालन करना। यह समय के साथ आपके जीतने के अवसरों को बढ़ाता है और यह एक प्रभावी तरीका है कि कैसे किशोर पाटी को जीता जाए।
5. एक प्रणाली है कि काम करता है के साथ गड़बड़ मत करो
किशोर पट्टी

यदि आप पहले से ही एक प्रणाली का पालन कर      किशोर पट्टी रहे हैं जो काम करने के लिए सिद्ध है, तो उसके साथ रहें। कुछ लोग भाग्य के लिए अपनी संख्या में डालते हैं, सिस्टम का उपयोग करके उत्पन्न संख्याओं के शीर्ष पर। ऐसा नहीं करना सबसे अच्छा है क्योंकि आप केवल सिस्टम के साथ गड़बड़ करने जा रहे हैं।
6. एक तदर्थ आधार पर मत खेलो
ज्यादातर लोग जब और जैसा खेलने का मन करता है, वैसे ही खेलते हैं। उनके पास कुछ संख्याओं के बारे में अचानक प्रेरणा है, या अतिरिक्त नकदी में आते हैं। या यह एक विशेष दिन है इसलिए वे किशोर पेटीएम की दुकान पर जाते हैं। एक समय सारिणी के लिए छड़ी। यदि आप तय करते हैं कि आप हर हफ्ते खेलने वाले हैं, तो लगातार ऐसा करें। अपने खेलने के समय को ठीक करें और इसका पालन करें।
7. उच्च संख्या के साथ खेल न खेलें
सबसे कम संख्या वाले गेम के लिए जाएं। खेल में संख्या जितनी कम होगी, आपके हालात उतने ही उच्च होंगे। यदि आपके पास दो गेम खेलने का विकल्प है, तो 35 या 60 नंबर कहें, 35 के लिए जाएं!
मुझे उम्मीद है कि आपको यह लेख किशोर पाटी को जीतने के तरीके को दिखाने में सहायक होगा। 7 गलतियों से बचकर, आप पहले से ही किशोर पाटी को जीतने में कई खिलाड़ियों से आगे हैं!

किशोर पट्टी


 

तीन पत्ती गेम Articles

Connect

2020© Copyright All Rights Reserved

Cricket betting: Bet on India´s largest sport betting and online cricket betting site. Play for free with your friends & family. Signup & Win real money and other exciting cash bonus daily only at Fun88.